मंत्री के प्रथम आगमन पर उमड़ा जनसैलाब, जनसभा के द्वारान भाजपा सरकार की बताइं उपलब्धिया

 

कोटरा(जालौन)। बुधवार को नगर पंचायत कोटरा में मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री जी धर्मवीर प्रजापति(कारागार मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार) का प्रथम आगमन हुआ ।

भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सियाशरण व्यास के लिए कस्बे में समस्त सम्मानित जनता से मुलाकात की और जनसंपर्क किया।

जनसभा के द्वारान समस्त सम्मानित जनता से और भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और एक जुट होकर कार्य करने को कहा । मोदी सरकार और योगी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि देश में विकास कार्य निरंतर हो रहा है और उत्तर प्रदेश भी विकास अपने पथ पर है। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है और वर्तमान में प्रदेश में गुंडागिर्दी भी समाप्ति की ओर है ।

मंत्री जी ने समस्त भाजपा के बूथ अध्यक्षों एवं सैक्टर अध्यक्ष एवं समस्त भाजपा के कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और कहा कि अगर आप सभी भाजपा प्रत्याशी सियाशरण व्यास को सेवा का मौका देते हैं तो एक बार कोटरा आकार समस्त जनता का सम्मान करेगें।

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग यदि एक जुट होकर कार्य करके भाजपा प्रत्याशी को जिताते हैं तो वह कोटरा आकर समस्त कार्यकर्ताओं का सम्मान करेंगे क्योंकि कार्यकर्ताओं के द्वारा ही हम मंत्री बनें हैं और कार्यकर्ताओं एवं जनता के आशीर्वाद से विधायक ,सांसद बनते हैं ।

जनता से अनुरोध किया कि अगर कोटरा को विकसित बनाना है और विकास मॉडल अपनाना है तो कोटरा से भाजपा प्रत्याशी को आप सभी आशीर्वाद देकर सेवा का मौका दें।

इस द्वारान पूर्व जिला अध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता,जिला महामंत्री अग्निवेश चतुर्वेदी ,नगर निकाय संयोजक किशोरी लाल बापू ,निकाय प्रभारी विनोद अहिरवार और कस्बे के समस्त वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता, समस्त सम्मानित जनता एवं मंच के संचालक मोहित तिवारी मौजूद रहे ।

#KOTRA #BJPGovernment

#jalaunnews #orainews

#उरई #जालौन #खबर #उरई

Share.