कुसमारानी के जुलूस में उमड़े लोग, बिना हेलमेट के चलाई बाइक

 

उरई । नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल के प्रत्याशी जी-जान से जुटे हैं। रविवार को समाजवादी पार्टी की उरई नगर पालिका अध्यक्ष की प्रत्याशी कुसमा रानी के समर्थन में समाजवादी पार्टी ने बाइक जुलूस निकाला। इस बाइक जुलूस के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर यातायात की धज्जियां उड़ाई। बाइक जुलूस में कोई भी चालक हेलमेट में नजर नहीं आया।

समाजवादी पार्टी ने बाइक जुलूस उरई नगर पालिका के विभिन्न चौराहों से निकाला। जहां समाजवादी पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी कुसमा रानी ने जनता का जन समर्थन हासिल करने के लिये पार्टी कार्यालय से अपना जुलूस शहर के घंटाघर, शहीद भगत सिंह चौराहा, दलगंजन चौराहा, अंबेडकर, सरदार पटेल चौराहे होते हुये जिला परिषद और अन्य इलाकों से बाइक जुलूस निकाला। इस दौरान वह खुली कार में जनता से समर्थन मांग रही थी, लेकिन उनकी पार्टी के नेता, कार्यकर्ता यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे।

पार्टी का कोई भी नेता व कार्यकर्ता बाइक पर हेलमेट पहने नजर नहीं आया। सभी लोग बिना हेलमेट के ही बाइक और स्कूटी दौड़ते नजर आए। इस दौरान यातायात पुलिस द्वारा भी किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस बाइक जुलूस के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता और जिलाध्यक्ष दीपराज गुर्जर भी बिना हेलमेट बाइक पर नजर आये।

Share.