मरकजी यौमुन्नवी कमेटी के सदर एवं सिकेटरी ने की पत्रक़ार वार्ता।

रिपोर्ट: रोहित सेठ वाराणसी 

https://focusnews24x7.com

वाराणसी आज दिनांक 10 सितम्बर, मंगलवार समय 12 बजे दिन में दालमण्डी स्थित मुस्लिम मुसाफिर खाना में मरकजी यौमुन्नवी कमेटी के सदर एवं सिकेटरी की एक प्रेस वार्ता हर साल की तरह इस साल भी शहर के प्रसाशनिक अधिकारियों और जिम्मेदार लोगों के साथ सम्पन्न हुई।

दिनांक 15- सितम्बर को जश्ने ईद मीलादुन्नबी के यादगार जुलूस के उठने पर चर्चा हुई मर्कज़ के जिम्मेदार साथियों ने गंगा जमुनी तहज़ीब के शहर में तमाम लोगों से पुरखुलूस गुज़ारिश की है कि इस यादगार जुलूस में शामिल हो कर शुक्रिया का मौका दें।

कमेटी के लोगों ने प्रसाशनिक अधिकारियों से ये गुज़ारिश की है कि उस दिन ट्रैफिक, सफाई एवं लाइट का मुकम्मल इन्तेजाम रखा जाये। जिस से इस यादगार जश्न को शानदार एवं खूबसूरत बनाया जाये।

अन्त में मर्कज़ के जिम्मेदार साथियों ने बनारस के हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई व जिम्मेदार लोगों से तथा शहर के बुज़गों से गुज़ारिश की है कि इस जश्न में शामिल हो कर जुलूस को कामयाब बनायें।

हाजी शकील अहमद अध्यक्ष, हाजी महमूद खान महामंत्री, मो० अबरार खान, मो० इमरान खान, शकील अहमद सिद्दीकी, आगा कमाल, रेयाज़ अहमद नूर, दिलशाद अहमद, सोहराब आलम, वारिस बब्लू, हाजी समर खान, हाजी राशीद साजिद गुड्डू, राशिद सिद्दीकी, हाजी यासीन गुड्डू, हाजी एकबाल, तौकीर अहमद, फुर्कान खान, अजहर आलम अज्जू, मारूफ अली इत्यादि पत्रकार वार्ता में उपस्थित रहे।

Share.