बीजेपी के झंडे से सुशोभित हुआ पालिका अध्यक्ष विजय चौधरी जी का घर केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप ने फहराया झंडा

उरई (जालौन)।आज शुक्रवार की शाम पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विजय चौधरी ने विगत दिनों भाजपा के प्रदेशीय नेतृत्व के समक्ष लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी जिसके बाद से विजय चौधरी ने भाजपा के कार्यक्रमों बढ़चढक़र हिस्सा लेना शुरू कर दिया था।

आज पूर्व पालिका अध्यक्ष विजय चौधरी के आवास शहीद भगतसिंह चौराहा पर केन्द्र सरकार के राज्यमंत्री भानुप्रताप वर्मा एवं भाजपा जिलाध्यक्ष उर्विजा दीक्षित ने अपने सैकडों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच कर उनके आवास के ऊपर भाजपा का ध्वज लगाये जाने का काम किया।

इस मौके पर विजय चौधरी ने भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेताओं को स्मृति चिंह भेंजकर सम्मानित किया।

इस मौके पर भाजपा नेता विजय चौधरी ने पत्रकारों से कहा कि वह भाजपा के निष्ठावान सिपाही बनकर संगठन को मजबूत बनाने का काम करेंगे तथा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों और जनकल्याण कारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का काम करने के साथ ही भाजपा प्रत्याशी को जिताकर संसद तक पहुंचाने का काम करेंगे।

इस मौके पर प्रमुख रूप से पंकज राजपूत, मूलशरण कुशवाहा, विक्की पत्रकार, वीरपाल सिंह ठेकेदार, प्रिंस ठाकुर, रामकुमार राजपूत ठेकेदार, बाबा चौधरी, महेश मटरा, सनी चौहान सभासद, अनिकेत चौधरी, सलिल विश्वरी, माताप्रसाद अहिरवार सभासद, लक्ष्मण दास बबानी सभासद, कैलाश प्रजापति सहित दर्जनों की संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे।

Share.