उरई। बिजली की अघोषित कटौती से लोग बेहाल हैं। शहर में कई जगह भीषण गर्मी में ट्रांसफार्मर भी दगा दे रहे है। सोमवार को तिलक नगर में फुंका ट्रांसफारमर मंगलवार को भी सही नहीं हो सका। जिससे लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ा।

 

नगर के लोगों को बिजली की अघोषित कटौती रुला रही है। सोमवार की सुबह तिलक नगर में ट्रांसफार्मर फुंक गया। जिससे तीन सौ घरों की बिजली गुल हो गई। फुंके ट्रांसफार्मर को देर रात तक सही नहीं किया जा सका। देर रात बिजली आई तो मंगलवार की सुबह फिर से बिजली चली गई। बिजली की आंखमिचौली से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है।

 

तिलक नगर निवासी चंदा, उमर, गुलजार, इरफान, सानू ने बताया कई दिनों से बिजली परेशान कर रही है। शिकायत के बाद भी कोई समाधान नहीं है। बिजली न आने से गर्मी में रात में जागने को मजबूर हैं। साथ में पानी के लिए भी परेशान होने पड़ रहा है। पानी की टंकी से भी सुबह शाम एक घंटा पानी आ रहा है। वहीं राजेंद्रनगर, तिलकनगर, मैकेनिक नगर, सहित कई मोहल्लों में बिजली की समस्या रही।

अधीक्षण अभियंता आरके यादव ने बताया कि बिजली का कटौती तार टूटने पर की जा रही है। नगर में कई जगह पर ट्रांसफार्मर बदलने का काम किया जा रहा है जिसके चलते दो तीन घंटे को बिजली बंद की जा थी है । पूरा प्रयास किया जा रहा है की 24 घंटे बिजली सबको मिले।

Share.