पैसे मांगने पर युवक ने दुकानदार से की मारपीट और पुलिस से भी की अभद्रता

उरई। एक युवक ने बुधवार शाम मेडिकल कॉलेज के पास शराब के नशे में सड़क पर जमकर उत्पाद मचाया। युवक ने पहले मोमोस बेचने वाले दुकानदार के साथ मारपीट की।

सूचना पर पहुंची पुलिस के जवानों ने युवक को पकड़ना चाहा तो पुलिस वालों से भी युवक ने अभद्रता की जिसको देखते हुए दुकानदारों ने शराब के नशे में धुत युवक की पुलिस वालों के सामने ही पिटाई कर दी।

इसके बाद पुलिस वालों ने अन्य जवानों को बुलाकर युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली उरई ले गई। और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के पास का है।

चुर्खी थाना क्षेत्र के ग्राम अटरा कला का रहने वाला युवक अजय गुर्जर बुधवार शाम को शराब के नशे में धुत होकर मेडिकल कॉलेज के सामने एक मोमोज की दुकान पर पहुंचा।

जहां पर उसने मोमोस खाए मगर पैसे नहीं दिए। इसके बाद लेनदेन को लेकर उसका दुकानदार से झगड़ा होने लगा इसके बाद दुकानदार ने इसकी शिकायत डायल 112 पर कर दी।

इसके बाद मौके पर पहुंचे 112 के सिपाही सुधीर चौहान ने विवाद करने वाले शराब के नशे में धुत युवक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन युवक ने पुलिस जवान सुधीर के साथ गाली गलौज शुरू कर दी और उसके साथ धक्का मुक्की भी की। जिस पर दूसरा सिपाही रामपाल उससे उलझ गया। लेकिन उसे युवक ने शराब के नशे में धुत होकर सार्वजनिक स्थान पर पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने का प्रयास किया और उनके साथ अभद्रता की। जिससे वहां अफरातफरी मच गई। इस घटना को देख वहां मौजूद लोगों ने युवक को पड़कर पुलिस वालों के सामने ही उसकी बेहरहमी में से पिटाई की।

इसके बाद पुलिस के अन्य सिपाहियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मारपीट करने वाले युवक अजय गुर्जर को हिरासत में लेकर उरई कोतवाली गई। और उसके खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी।

उरई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय ब्रह्म तिवारी ने कहा कि युवक शराब के नशे में धुत था। उसकी डॉक्टरी कराई जा रही है। उसने पैसे के लेनदेन को लेकर मोमोज की दुकान खोले दुकानदार के साथ मारपीट की।

सूचना पर डायल 112 सिपाही पहुंचे तो उनके साथ भी अभद्रता की। युवक का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद उसे पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में उरई सीओ सिटी उमेश कुमार पांडेय ने दी बाइट।

Share.