उरई । गुरुवार देर रात को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई। महिला को गोली घर में रखी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से लगी है। इस घटना से घर में हड़कंप मच गया। महिला को लहूलुहान हालत में परिजन इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे, जो फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच में जुटे हैं।

यह घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोपालगंज की है। जहां के रहने वाले टिंकू यादव की 45 वर्षीय पत्नी प्रीति यादव को संदिग्ध परिस्थितियों में लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली लग गई। गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग गोली चलने की आवाज की तरफ भागे। जहां प्रीति के कमरे में पहुंचे, तो प्रीति खून से लथपथ पड़ी हुई थी और पास में बंदूक भी पड़ी थी। जिसे देख परिजनों ने बिना देर किए प्रीति को तत्काल इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया।

शरीर से खून ज्यादा निकल जाने के कारण इलाज होने से पहले ही प्रीति ने दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना की जानकारी उरई कोतवाली पुलिस को हुई। पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा और फॉरेंसिंक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। इस दौरान फॉरेंसिक टीम ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा ने परिजनों से भी पूछताछ और जानकारी लेने का प्रयास किया।

इस मामले में जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा ने बताया कि उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोपालगंज में लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक से गोली लगने से प्रीति नाम की महिला की मौत हुई है। गोली किन परिस्थितियों में लगी है, इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य आएंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Share.