परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की दिनदहाड़े हत्या,

जालौन में बाइक से आए थे दो युव

उरई । सोमवार दोपहर बीच चौराहे पर दिनदहाड़े बीए की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। छात्र परीक्षा देकर घर लौट रही थी। तभी पल्सर सवार 2 युवकों ने उसके सिर में सटाकर गोली मार दी। छात्रा की मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी तमंचा फेंककर फरार हो गए। जहां यह घटना हुई, वहां से कोतवाली सिर्फ 200 मीटर दूर है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।
मृतक छात्रा का नाम रोशनी अहिरवार (22) है। वह ऐंधा गांव की रहने वाली थी। वह आज राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए सेकेंड ईयर की छात्रा थी। आज कॉलेज में परीक्षा देने के बाद वह घर लौट रही थी। तभी करीब 11:40 बजे कोटरा तिराहे पर पल्सर बाइक पर सवार दो युवक पीछे से आए। बिना कुछ कहे पीछे बैठे युवक ने छात्रा के सिर पर गोली मार दी।
कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े। लेकिन दोनों युवक भागने में सफल रहे। लेकिन इसी हड़बड़ाहट में तमंचा उनके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

पिता बोले- सुबह बेटा कॉलेज छोड़कर आया था
पिता मान सिंह अहिरवार के मुताबिक,” बेटी रोशनी आज सुबह आठ बजे बेटे के साथ बाइक से राम लखन पटेल महाविद्यालय में परीक्षा देने गई थी। बेटा उसे कॉलेज के गेट पर छोड़कर लौट आया था। 8 से 11 बजे तक उसने अपनी परीक्षा दी। उसके बाद कॉलेज से निकलकर घर पर फोन कर बोली थी कि कॉलेज से घर के लिये निकल चुकी हूं।
वह अकेले ही कोटरा तिराहे की तरफ पैदल जा रही थी, तभी घात लगाकर बैठे युवक पीछे से आए और बीच सड़क पर बेटी को रोककर तमंचे उसके सिर पर गोली मार दी। गोली लगने से बेटी का सिर फट गया है।
पिता के मुताबिक, आसपास के दुकानदारों ने बताया है कि वे लोग गोली की आवाज सुनकर मौके की ओर दौड़े लेकिन तबतक आरोपी तमंचा छोड़कर पल्सर बाइक से भाग गए। तबतक बेटी की मौत हो चुकी थी। उसके आसपास खून की खून नजर आ रहा था। मेरी दूसरी बेटी भी इसी कॉलेज में पढ़ती है। लेकिन उसकी इन दिनों छुट्‌टी चल रही है।
कोतवाली से सिर्फ 200 मीटर हुई इस वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। इलाके के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी हैं। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा। घटना स्थल से छात्रा का मोबाइल और प्रवेश पत्र भी मिला है। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही हैं।

Share.