घर बुलाकर महिला लाॅ छात्रा के साथ मारपीट

■ कलेक्ट्रेट परिसर में बैठकर करती है वकालत

उरई मिली सूत्रों से अनुसार जानकारी अनुसार कलेक्ट्रेट परिसर में बैठकर वकालत का पेशा करने वाली महिला अधिवक्ता को फोन कर घर बुलाया और पहुंचते परिजनों ने मिलकर घर में बंद करके जमकर मारपीट कर डाली।

जिसे घायल अवस्था में कुछ अधिवक्ताओं ने लाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार एट थाना क्षेत्र के ग्राम धगुवां कला हाल निवासी नया पटेलनगर ठडेशवरी मंदिर के पास उरई मोहिनी कुशवाहा पुत्री स्व. पूरन सिंह कुशवाहा जो कि मोहित विश्वकर्मा एडवोकेट के मकान में रहती है तथा कलेक्ट्रेट परिसर में बैठकर वकालत करती है।

जिला अस्पताल के आपातकाल कक्ष के उपचार करवा रही महिला अधिवक्ता मोहिनी ने बताया कि आज गुरुवार को रोज की तरह कलेक्ट्रेट परिसर में वकालत कर रही थी।

इसी दौरान शहर के मुहल्ला सुशीलनगर 12 नम्बर टयूब बैल के पास रहने वाले किसी शख्स का फोन आया कि तुम मेरे घर आ जाओ कुछ बात करनी है। पीड़िता मोहिनी कुशवाहा ने बताया कि व्यक्ति समाज का होने के नाते पहले से ही जान पहचान थी इसलिए वह उसके घर चली गयी। घर पहुंचते ही प्रतिवादी ने मकान का दरवाजा बंद कर लिया और उन्होंने अपने परिवार जनों के साथ मिलकर लोहे की सरिया से मारपीट कर डाली और जान से मारने की नियत से सरिया से गला दबाने का प्रयास किया। पीड़िता मोहिनी कुशवाहा ने बताया कि उसने धक्का देकर मकान का दरवाजा खोलकर बाहर निकल आयी और सीधे घायल अवस्था में कलेक्ट्रेट पहुंचते ही परिसर के अंदर गिर पड़ी यह देख वहां पर मौजूद अधिवक्ता मौके पर आ गये जिन्होंने घायल अवस्था में लाकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़िता अधिवक्ता ने यह भी बताया कि शादीशुदा और बच्चे वाला सजातीय पुरूष काफी समय से शादी करने का दबाव बनाता चला आ रहा था जिसके लिए वह मना करती रही। इसी कारण  अपने घर बुलाकर घटना को अंजाम दे डाला। पीड़िता महिला अधिवक्ता ने घटना की लिखित तहरीर आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को दे दी है।

Share.