नीरज साहू ने मऊरानीपुर कोतवाली प्रभारी को दिया प्रार्थना पत्र

 क्या यहां व्यापारी असुरक्षित है, दबंगों ने दिखाई खुली गुंडागर्दी दुकान पर बैठे व्यापारी के साथ मारपीट

झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में दुकान पर बैठे एक व्यापारी के साथ कुछ दबंगों द्वारा दुकान में घुसकर गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट कर दी।

जिसकी सूचना पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को दी। लेकिन कोतवाली पुलिस द्वारा अभी तक कार्यवाही ना करने से परेशान व्यापारी अधिकारियों के चक्कर लगाने को विवश बना हुआ है।

मामला मऊ रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला गांधी गंज का बताया गया है।  नीरज साहू ने मऊरानीपुर कोतवाली प्रभारी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि विगत 16 अक्टूबर की शाम लगभग 7:30 बजे वह बिलैया चौराहे पर स्थित अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी मोटरसाइकिल पर दो लोग शराब के नशे में आए और गाली गलौज करते हुए दुकान के अंदर घुस कर मारपीट करने लगे। तथा व्यापारी को दुकान से बाहर घसीटते हुए जमकर मारपीट की। तो वही व्यापारी ने आरोप लगाया है कि उक्त दबंगों द्वारा उसके हाथ में ग्राहक के ₹600 थे जिसे भी उक्त लोग छीन कर ले गए।

घटना की सूचना पीड़ित ने मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस को दी। लेकिन पुलिस द्वारा 2 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। जब इस संबंध में गांधी गंज चौकी प्रभारी आदित्य अवस्थी से जानकारी चाही । तो उन्होंने बताया कि उन्हें अभी तक प्रार्थना पत्र ही नहीं मिला है। जबकि मऊरानीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार चौरसिया द्वारा जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे।

अब सवाल यह होता है की योगी सरकार में व्यापारी पुलिस प्रशासन से अपनी जान माल की सुरक्षा की और कार्यवाही की गुहार लगा रहा है। और पुलिस के अधिकारी व्यापारी को फुटबॉल बनाए हुए हैं।

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

बाइट सुने, पीड़ित व्यापारी नीरज साहू।व मऊरानीपुर तहसील से संवाददाता शिव प्रताप सिंह की रिपोर्ट

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

Share.