बसपा लोकसभा प्रत्याशी सुरेशचंद्र गौतम प्रचार के दौरान जनता मिल रहा समर्थन

गरौठा विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी के पक्ष में उरई(जालौन)।बहुजन समाज पार्टी से जालौन-गरौठा एवं भोगनीपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुरेशचंद्र गौतम ने बसपा जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में गरौठा विधानसभा अध्यक्ष उदयवीर दोहरे नन्ना, जितेन्द्र दोहरे, हीरालाल चौधरी, महेश कुशवाहा, रामसनेही बाबू जी, आदेश कुमार भंते, संजय आजाद, बृजेन्द्र राजपूत, जीतू, विजय,संजय कुमार सहित दर्जनों बसपाजनों ने लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा गरौठा के कस्बा पूंछ, मोठ, गुरसराय, एट, सेसा, गरौठा आदि जगहों पर पहुंच कर बसपा सुप्रीमो मायावती की जनकल्याणकारी नीतियों को मतदाताओं के समक्ष रखकर हाथी चुनाव चिंह पर वोट देने की अपील की।

इस दौरान बसपा प्रत्याशी सुरेशचंद्र गौतम ने मतदाताओं को भरोसा दिलाया कि देश की खुशहाली, बढ़ती जा रही मंहगाई, बेरोजगारी, किसानों, गरीबों के अलावा दलित समाज की समस्याओं को हल करने के लिए हाथी के चुनाव चिंह पर वोट देकर विजयी बनाने का काम करे जिससे बहन मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाया जा सके।

उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि मतदाताओं ने एक बार सेवा करने का मौका दिया तो वह क्षेत्र का विकास कराने में पीछे नहीं हटेंगे। बसपा प्रत्याशी सुरेशचंद्र गौतम के भ्रमण के दौरान आम जनता ने उनका जोरदार स्वागत कर विजयश्री दिलवाये जाने का भरोसा भी दिलवाया।

Share.