पुलिस की तेज कार्रवाई से बौखलाये बदमाश हुये खूंखार, पुलिस के लिये खतरा बढ़

 

उरई।

पुलिस का अपराध विरोधी अभियान जितना तेज हो रहा है बौखलाये अपराधी उतने ही खूंखार होते जा रहे जिससे पुलिस को अपनी कार्रवाई में काफी जोखिम उठाकर काम करना पड़ रहा है। मंगलवार को ऐसा ही हुआ जब पुलिस ने चोरों के एक गैंग को करमेर रोड के पास चेज किया तो दुस्साहस दिखाते हुये उन्होंने पुलिस पर फायर झौंक दिया। जब पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की तब उन्हें काबू में किया जा सका। मौके पर दो लोग गिरफ्तार किये गये जिनके कब्जे से सोने चांदी के कुछ गहने और चुराई हुयी चार मोटर साइकिलें बरामद हुयी हैं। पकड़े गये बदमाशों ने बताया कि उनके गैंग में सरसौखी के दो लोग और भी शामिल हैं जो पहले घरों की रैकी करके उन्हें चिह्ति करते हैं जिनमें वारदात की जाती है।

पकड़े गये बदमाशों के नाम दीपू नागर निवासी सरसौखी और किशन निवासी कहटा थाना डकोर बताये गये हैं। दोनों ने अपने जिन साथियों के नाम लिये उनमें सर्वेश उर्फ सर्वेन्द्र नट और रवि नट निवासी सरसौखी शामिल हैं।

पकड़े गये बदमाशों ने बताया कि उन्होंने ही मुहल्ला राजेन्द्र नगर में 30 अप्रैल को बलसिंह के घर से चोरी की थी। उनके पास से पकड़ी गयी चारों मोटर साइकिलें भी चोरी की हैं जो उन्होंने अलग अलग जगहों से उठायीं थीं। आज जब वे इन मोटर साइकिलों को बेचने के लिये जा रहे थे जिसके लिये एकांत में मोटर साइकिल खड़ी करके वाहन का इंतजार कर रहे थे तभी पकड़ लिये गये। तलाशी बदमाशों के पास से दो तमंचे भी मिले

 

Fast education centre नवोदय एवं सैनिक प्रवेश परीक्षा हेतु कोचिंग संस्थान

 

कांग्रेस दफ्तर के ठीक सामने लाल टॉवर के पीछे अजनारी रोड उरई जालौन  मोब न 7388773156, 7982339413

 

Share.