कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे क्षेत्रीय विधायक 

थाना स्टाफ को सम्मानित करते हुए उनके द्वारा चौबीस घंटे सेवा में तत्पर रहने के लिए उनकी प्रसंशा की। 

कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्य अतिथि थानाध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी ने कहा

 पुलिस निरंतर समाज की सेवा में तत्पर रहती है , और जो भी समस्याएं सामने आती हैं उनका निवारण करने का पूरा प्रयास करती है।त्योहारों को अपने घर ना जाकर परिवार का त्याग कर समाज की सेवा में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि किसी के साथ अन्याय ना हो तथा सभी को न्याय मिले हम लोगों का कर्तव्य है ।

हिंदू परिषद के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रसिद्ध नारायण यादव ने कहा कि पुलिस का उत्साहवर्धन करना व उन्होंने कहा समाज को बदलना होगा। पुलिस की मदद करें भाई चारा की समाज में स्थापना करें पुलिस का सम्मान ही पूरे देश का सम्मान है।

कार्यक्रम के संयोजक अपराध नियंत्रण के ब्लॉक अध्यक्ष राम नारायण पस्तोर ने कहा कि पुलिस दीपावली रक्षाबंधन त्योहारों पर परिवार का त्याग करके समाज सेवा में लगे रहते है उनका सम्मान सभी देशवासियों का सम्मान है।

वरिष्ठ साहित्यकार डॉ सुकदेव कुमार व्यास ने कविता के माध्यम से कहा कि देश की आजादी क्रांति में सिपाही मंगल पाण्डेय का ही पहला योगदान रहा।उन्होंने कविता शहीदों की शहादत को सपूतो याद करना है प्रस्तुत कर शहीदों को याद किया।व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतीश चौरसिया ने समाज हित मे किये गए कार्यों की पुलिस की प्रसंशा की।विशिष्ट अतिथि अपराध नियंत्रण के जिलाध्यक्ष भगवानदास कमरिया ने पुलिस सम्मान को सबसे बड़ा सम्मान बताया।कार्यक्रम में ब्यूरो के पदाधिकारी आत्माराम फौजी,अबधेश सिंह फौजी,महेंद्र सिंह फौजी,एडवाइजर अमित प्रताप सिंह,गजराज सिंह,चतुर्भुज वर्मा,शुभम पचौरी ने सभी का सम्मान किया।

  • कार्यक्रम में प्रदीप कोठारी उपस्थित रहे।
  • संचालन गुलाब राय शर्मा ने किया।
  • अंत मे संयोजक राम नारायण पस्तोर ने सभी का आभार व्यक्त किया।

*कार्यक्रम में इनका हुआ सम्मान*

थानाध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी,वरिष्ठ उपनिरीक्षक शेरपाल सिंह,उपनिरीक्षक रमाकांत सिंह,महेश कुमार,फूल सिंह,मो हारून,एवं उपनिरीक्षक अंकित पवार ,हेड कांस्टेबल योगेश कुमार,जितेन्द्र कुमार,संजीव कुमार,विकास सिंह,सचिन दुवे,रामचरन, अंजनी,रंजीत पाल,अनुराग शुक्ला,प्रिन्स कुमार,नीलेश कुमार,पवन कुमार,विवेक वर्मा,सुधांशु, शिवम,महिला कांस्टेबल गुड़िया पटेल,गरिमा उपाध्याय, राधेश कुमारी,प्रियंका,कुंती सिंह,अनीसा राजपूत,पूजा राठौर शुभम पचौरीआदि को क्षेत्रीय विधायक जवाहरलाल राजपूत ने सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

Share.