जय बोलो सन्यासी बाबा की जय

जय बोलो बागेश्वर धाम सरकार की जय

कहते हुए दरबार में पहुंचते हैं रविंद्र शुक्ला जी

जब बागेश्वर धाम सरकार ने रविद्र शुक्ल जी से दरबार में पूछा कि आप कहां से आए हैं तब शुक्ला जी ने बताया कि वह प्रयागराज कुंडा प्रतापगढ़ से हैं तब महाराज जी ने कहा अरे अरे यहां क्या कर रहे हो “इतने दूर से इतै क्या कर रहे हो।” प्रतापगढ़ से आये पं. रविंद्र शुक्ला जी द्वारा बताया गया कि महाराज जी आप की कथा सुनने आए हैं यह हमारा सौभाग्य है कि आप की महिमा से बागेश्वर धाम की महिमा से आज आप के दरबार में हमारी अर्जी स्वीकार हुई है तब महाराज जी ने मुस्कुराते हुए कहा “अरे अरे आप ऐगर आ जाओ।” और बोलो बाबा जी के चरणों में क्या बात है। तब सिगेरपुर प्रतापगढ़ से आए हुए रविंद्र शुक्ला जी ने कहा कि बस महाराज जी आप के माध्यम से हम सिंगेरपुर में कथा सुनवाना चाहते हैं तब महाराज ने कहा वाह! और बताएं

तब शुक्ला जी ने विनती की महाराज जी से और कहा

  • हमारी पत्नी की जॉब परमानेंट हो जाए
  • घर में हमारे सभी लोग सकुशल रहे
  • भाइयों में प्रेम बना रहे आपका आशीर्वाद चाहिए।

अब महाराज जी ने पर्ची में देखकर और क्या उनकी तरफ दिखाते हुए बड़े ही सरल स्वभाव से कहा कि आपके काम पर कृपा होगी

पत्नी का स्थाई जॉब 2024 में बन रहा है आशीर्वाद है।

एंव आगे भक्ति सत्संग की धारा आपके माध्यम से प्रभावित होगी आशीर्वाद है यह बात ताली बजाते होगे महाराज ने कही।

अभी रविंद्र शुक्ला कुंडा प्रतापगढ़ सिंगेरपुर से दरबार में आए थे उन्होंने महाराज जी से आशीर्वाद प्राप्त किया और दरबार में जयकारे के साथ गूंज उठा सन्यासी बाबा की जय बागेश्वर धाम की जय और भक्तों द्वारा बालाजी महाराज की जय के साथ पूरा पंडाल जयकारों से गूंज उठा जिसमें लगभग पांच लाख की संख्या से ज्यादा भक्तों की भीड मौजूद थी।

सतगुरु सन्यासी बाबा की जय के नारे लगाते हुए रविंद्र शुक्ला ने सभी भक्तों को आनंदित किया फिर उनके साथ साथ जय श्रीराम जय श्रीराम जय श्रीराम के साथ पूरा पंडाल गूंज उठा।

तभी बागेश्वर धाम सरकार महाराज जी ने बताया कि बीच-बीच में सीने में दर्द बनता है आराम लगेगा गलतफहमी की  उठापटक के कारण आपस में हो जाती है जिस कारण से आप अपशब्दों बोल देते हैं कंट्रोल नहीं कर पाते हैं इस दृद में बार-बार फंसे हैं आप सरसों का तेल का चोला श्री हनुमान जी महाराज को शनिवार को चढ़ाना प्रारंभ कर देना बालाजी कृपा करेंगे कि आपका क्रोध में कंट्रोल होगा और भाइयों में खूब स्नेह बना रहेगा आशीर्वाद है।

और आगे महाराज ने कहा कि आगे सभी भगवान ने चाहा तो पक्का आएंगे हाँ हमे जब भी भगवान ने चाहा आवी पक्का। बस आप नितिन जी को मिल लो उन्हें लिखवा दो “जौन भी तारीख हुई है हम आवी पक्का।”

सभी शुक्ला जी ने जय श्री राम का तभी महाराज जी ने हंसते हुए कहा कि आपकी जय हो।

इतना सब कुछ होने के बाद दरबार से वापस अपने घर पहुंचे रविंद्र शुक्ल जी के लिए आश्चर्य का ठिकाना तब ना रहा जब उन्हें पत्नी का कॉल लेटर उनके दरवाजे पर पड़ा मिला।

फोकस न्यूज़24×7 की टीम को जब फोन करके शुक्ला जी ने बताया

आश्चर्य की बात तो यह है कि हमारे फोकस न्यूज़24×7 की टीम को जब फोन करके शुक्ला जी ने बताया कि हमारे घर पहुंचते ही हमारे पास पत्नी का विभागीय पत्र आ गया है और हमारी पत्नी को सरकारी नौकरी मिल गई है निसंदेह सन्यासी बाबा की बागेश्वर धाम सरकार की कृपा का असर आज हमारे द्वारा घर में कदम रखते ही हमें प्राप्त हो गया है और अपार खुशी से प्रफुल्लित शुक्ला जी और हमारे फोकस न्यूज़24×7 चैनल को भी लगातार बधाई देते रहे।

क्यों ना मिले उन्हें सन्यासी बाबा का आशीर्वाद हमारी टीम ने भी  उनका सेवाभाव देखने का प्रयास किया तो उन्होंने हमारे द्वारा जब यह कहा गया कि गर्मी अत्यधिक होने के कारण अभी प्यास लगने लगी है तो उन्होंने बगैर देर किए हुए पता नहीं कहां से पानी के मिनरल बोतल की व्यवस्था पडाल प्रांगण में हमें ही नहीं अपितु आस पास बैठे हुए लोगों तक भी  व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों को भी पानी का जलपान कराया निसंदेह रविंद्र शुक्ला जोकि प्रतापगढ़  सिगेरपुर से हैं अंतहृदय से बड़े सरल स्वभाव के हैं।

 

 

 

Share.