सांसद रविंद्र कुशवाहा ने उपगामी सेतु की  सदन में रखी मांग। 

रिपोर्ट  : असगर अली  focusnews24x7 

■■■■■■■■■■■■

सलेमपुर देवरिया सांसद रविंद्र कुशवाहा ने सदन में अपनी संसदीय क्षेत्र की रेल मार्गों से संबंधित समस्याओं की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए उनके समाधान की मांग की ।

उन्होंने गोरखपुर भटनी छपरा रेलखंड पर भाटपार रानी रेलवे स्टेशन पर पश्चिम की ओर समपार संख्या 112 भटनी रेलवे स्टेशन के पूर्व की ओर समपार संख्या 115 और गोरखपुर भटनी वाराणसी रेल खंड पर बेल्थरा रेलवे स्टेशन के दक्षिण और समपार संख्या 19 पर रेल उप गामी सेतु बनाने की मांग की आवश्यकता पर बल दिया ।

साथ ही इसी रेलखंड पर बिल्कुल रेलवे स्टेशन के उत्तर की ओर अंडर पास रेलवे द्वारा पास होने के बावजूद भी नहीं बन पा रहा इसकी ओर ध्यान दिलाया सांसद रविंद्र कुशवाहा ने सदन के माध्यम से रेल मंत्री से जन आकांक्षाओं के ध्यान में रखते हुए उपरोक्त रेलवे फाटक पर रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कराने की मांग की।

सदन में सवाल पूछने पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष कन्हैयालाल जयसवाल ,अशोक पांडे ,जयनाथ कुशवाह गुड्डन ,मीडिया प्रभारी अजय दुबे वत्स ,सत्य प्रकाश सिंह विशेष, अशोक कुशवाहा ,निलांबुज मिश्र, अमित सिंह बबलू जिला मंत्री, अभिषेक जयसवाल ,सुनील यादव स्नेही ,सत्यम कुशवाहा ,राजेश सहाय आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की

 

Share.