जालौन में चौकी में घुसकर महिलाओं ने दिखाई दबंगई, VIDEO: सिपाही की कॉलर पकड़कर अभद्रता की, एसपी ने सीओ को सौंपी जांच

 

जालौन में दो महिलाओं की दबंगई देखने को मिली। दोनों ने पुलिस चौकी में घुसकर एक सिपाही के साथ अभद्रता करते हुए उसका कॉलर पकड़ लिया और गाली-गलौज किया। शोर सुनकर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अभद्रता करने वाली महिलाओं को बाहर करने का प्रयास किया, लेकिन महिलाएं शांत नहीं हुई। जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी ने मामले की जांच उरई सीओ को दी है। मामला उरई कोतवाली के डिप्टी गंज चौकी का है।

 

दरअसल, डिप्टी गंज चौकी में तैनात दो सिपाही पेंटर नाम के एक ई-रिक्शा चोर से पूछताछ करने रामकुण्ड के पास पहुंचे, तभी उनकी मुंह बोली बहन नसीमा और शमा सामने आ गई और सिपाहियों के साथ अभद्रता करते हुए रामकुण्ड पार्क के पास अपने भाई पेंटर को भगाने में मदद की। जिसके बाद वहां से निराश होकर लौटे दोनों सिपाही डिप्टी गंज चौकी पर पहुंचे। तभी पीछे से दोनों बहन नसीमा और शमा डिप्टी गंज चौकी पहुंच गई। जहां उन्होंने एक सिपाही का कॉलर पकड़ लिया। साथ ही गाली गलौज करते हुए अभद्रता की।

 

जांच के बाद होगी कार्रवाई सीओ सिटी उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि दो सिपाही पूछताछ करने के लिए एक व्यक्ति के पास गए थेष मगर उनके मुंह बोली बहनों ने उसे भगा दिया और चौकी में आकर सिपाहियों के साथ अभद्रता की। जिसकी जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो हकीकत आएगी। उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी

Share.