यज्ञ के समापन के उपलक्ष पर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक डॉक्टर आँशुतोष उपाध्याय(बबलू) रहे।

रिपोर्ट  : असगर अली focusnews24x7 

■■■■■■■■■■■■■■

भाटपार रानी देवरिया के सोहन पार ग्राम मे ग्रामवासियो एवं क्षेत्र वासियों के सहयोग से दिनांक 11.11.2022 से शतचंडी महायज्ञ का शुभारम्भ किया गया था। आज 17.11.2022 को यज्ञ के समापन के उपलक्ष पर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक डॉक्टर आँशुतोष उपाध्याय(बबलू) रहे। राम नगरी से पधारे महाराज कमल किशोर जी द्वारा यज्ञ के कर्म को पूर्ण किया गया। साथ ही श्री कृष्ण लीला संस्थान वृंदाबन धाम के शिवराज जी के मंडली द्वारा रासलीला पूर्ण किया गया।

 

इस अवसर पर पूर्व विधायक (बबलू)जी ने 51000 का सहयोग यज्ञ कमेटी को दिया और कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मै आज इस अवसर पर उपस्थित होकर यज्ञ का रसपान किया।

यज्ञ प्रारंभ कर सकुशल समापन किया जारहा है इसके लिए सोहनपार एवं आसपास क्षेत्र के सभी जनता को बधाई देता हू।ऐसे धार्मिक कार्य करते रहना चाहिए,क्यो कि यज्ञ कराने से वातावरण तो शुद्ध होता ही है,मनुष्य के अंदर छुपी बुराइयों का नाश होता है भाईचारा बढ़ता है।
इस अवसर पर डॉक्टर सी.पी.तिवारी,रामप्रकाश द्विवेदी, ब्रजेंद्र पाण्डेय,शत्रुघ्न पाण्डेय, रविन्द्र कुशवाहा,संतोष पाण्डेय,परमानंद पाण्डेय,जीतू जायसवाल,अशोक वर्मा,बिट्टू चौबे,मृतुन्जय पाण्डेय,हनुमान मंदिर के भंडारी बाबा,मुन्ना यादव एवं ग्राम व क्षेत्र के तमाम लोग उपस्थित रहे।

Share.