जालौन में जुआ खेल रहे 17 लोगों को एसओजी टीम ने मौके से पकड़ा लाखों रुपए बरामद हुए।

जालौन में बुधवार देर शाम एसओजी टीम ने रामपूरा थाना क्षेत्र में पुलिस की सरपरस्ती में खेले जा रही जुए की फड़ पर एक घर में छापा मारते हुए 17 लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से लाखों रुपए की बरामदगी की हुई है। छापेमारी की वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जब इसकी सूचना रामपूरा थाना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचकर जुआरियों को अपने साथ थाने ले आई। जहां पर सभी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

जुआ देवेंद्र सिंह राठौर (सुभाष नगर रामपुरा थाना क्षेत्र) के आवास पर बीते चार-पांच माह से बाहर से आने वाले लोगों के द्वारा जुआ खेला जा रहा था और यह जुआ रामपुरा पुलिस की सरपरस्ती में खेला जा रहा था जहां पर लाखों रुपए का प्रतिदिन दाव लगाया जा रहा था मगर रामपुरा पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी जैसे ही इसकी जानकारी जालौन पुलिस अधीक्षक डॉक्टर दुर्गेश कुमार को हुई। उन्होंने एसओजी टीम को बिना रामपुर थाना पुलिस को बताएं सुभाष नगर मोहल्ले में देवेंद्र सिंह राठौर की आवास पर छापा डलवाया

 

एसओजी टीम ने 17 लोगों के साथ मौके से 5,02,310 रुपए और तीन अदद ताश की गड्डी बरामद की। अपर पुलिस अधीक्षक ने दी बाइट

यहां से पुलिस ने 17 लोगों को जीत हार की बाजी लगाते हुए ताश के पत्तों के साथ गिरफ्तार किया इस दौरान 5,02,310 रुपए के साथ तीन ताश की गड्डी भी मौके से बरामद की। जिस स्थान पर जुआ खेला जा रहा था। वहां पर नामी जुआरी खेलने पहुंचते थे जिसमें कुछ लोग बाहर से भी आए हुए थे। जैसे ही एसओजी टीम के छापे की जानकारी रामपुरा पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी 17 लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी बाइट।

Share.