जिला विद्यालय निरीक्षक कासगंज द्वारा की गई अभद्रता व अमर्यादित आचरण के खिलाफ मा0 मुख्यमंत्री को ज्ञापन

रिपोर्ट  : असगर अली focusnews24x7 

■■■■■■■■■■■

उ0प्र0माध्यमिक शिक्षक संघ(एकजुट) के प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार कुशवाहा के साथ जिला विद्यालय निरीक्षक कासगंज द्वारा की गई अभद्रता व अमर्यादित आचरण के खिलाफ मा0 मुख्यमंत्री को ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय के माध्यम से दिया गया।

ज्ञात हो कि उ0प्र0माध्यमिक शिक्षक संघ(एकजुट) के प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुशवाहा जब शिक्षक समस्याओं को लेकर 22-11-2022 को dios कासगंज से मिले तो dios ने उनके साथ अभद्रता कर अमर्यादित आचरण किया जिसको लेकर पूरे प्रदेश के शिक्षकों में आक्रोश है।

प्रदेश महामंत्री राजीव यादव ने कहा कि यदि dios को निलंबित कर कासगंज से नहीं हटाया जाता है तो 30 नवम्बर को पुरे प्रदेश के शिक्षक कासगंज में पहुँचकर dios कार्यालय का घेराव करेंगे।
प्रदेश उपाध्यक्ष मैनुद्दीन अंसारी ने कहा कि किसी भी शिक्षक के साथ यदि dios कार्यालयों में अमर्यादित ब्यवहार होता है तो संघ चुप नहीं बैठेगा।

ज्ञापन कार्यक्रम में उ0प्र0माध्यमिक शिक्षक संघ (एकजुट) के प्रदेश उपाध्यक्ष मैनुद्दीन अंसारी,जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा,जिलाध्यक्ष अटेवा अजय कुमार,घनश्याम तिवारी,जिलामंत्री जुगेश यादव,विजय सिंह,नंदलाल पाल,अखिलेश सिंह,प्रमोद मौर्य,अभिषेक भारती,अमित कुमार, राजेश राम,उपेन्द्र कुमार समेत सभी पदाधिकारी रहे।

 

Share.